Talk Shauk

Ultimate Guide on How to get and Stay Motivated.

Featured

9xmovies 2020 Latest Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies

9xmovies एक illegal सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है. यह वेबसाइट उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन देखने में मदद करता है. यह एक रूप से फिल्में डाउनलोड करने के लिए विभिन्न भाषाओं से फिल्में उपलब्ध कराने के लिए जानी जाती है. 9xmovies वेबसाइट पर विभिन्न Hindi Movies, Telugu Movies और यहां तक कि Hollywood Movies भी मिल सकती हैं. जिसे आप आसानी से ९समोवीएस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है.

9xmovies जैसी वेबसाइटें उत्पादकों (Film Maker) के लिए एक बड़ी समस्या हैं, जो फिल्मों के ऑनलाइन लीक होने पर बहुत सारा पैसा ढीला कर देती हैं और कुछ लोग सिनेमाघरों में जाने के बजाय अवैध रूप से ऑनलाइन फिल्म देखना पसंद करते हैं। अस्वीकरण: यह सामग्री केवल संदर्भ उद्देश्य के लिए है.

9xmovies 2020 latest bollywood and punjabi Film

अगर आप किसी कारण वार्स हॉल में जाकर फिल्म देखने में सक्षम नहीं है. तो आपके लिए ये 9xmovies बहुत ही मददगार होगा. क्योकि यहाँ से आप आसानी से बहुत सरे Latest Movies आसानी से देख सकते है. साथ ही आप उससे डाउनलोड भी कर सकते है. आप यहाँ से बहुत सरे फिल्म डाउनलोड कर सकते है जैसे की Bhojpuri, Hollywood, Bollywood, and Adul Movies भी डाउनलोड कर सकते है. यहाँ पर आपको बहुत ही अच्छे Quality में फिल्मे देखने को मिलेंगे बिलकुल फ्री में.

यह वेबसाइट हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्मे को लीक करके अपने वेबसाइट पर अपलोड किये हुए है। जैसे की Angrezi, Baaghi 3 , Hacked, chhappak और bhut सरे फिल्मे आपको यहाँ पर देखने को मिलेंगे. जिसे आप आसानी से देख सकते है। और डाउनलोड भी कर सकते है. यह मूवी डौन्लोडिंग वेबसाइट है.

जैसा की आप सभी जानते ही है की मूवी लीक करना गैर कानूनी है इसीलिए Government दौरा ऐसी साइट Ban कर दिए जाते है. इसीलिए ऐसी साइट का url हमेशा बदलते रहता है। अगर आप मूवी ऑनलाइन देखना चाहते है तो आपको updated रहना होगा।

9xmovies काम कैसे करता है?

यह सिर्फ एक और मूवी पायरेसी वेबसाइट की तरह है। यह उनकी रिलीज के कुछ घंटों के भीतर नवीनतम फिल्मों को लीक कर देता है. कभी-कभी यह फिल्मों को उनकी रिलीज़ से पहले लीक कर देता है। 9xmovies पर, आप नवीनतम फिल्मों को केवल एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें विभिन्न प्रारूपों में Bollywood, Hollywood, and Bhojpuri का विशाल संग्रह है.

उपयोगकर्ता 9x movies से फिल्में डाउनलोड करते हैं. मूवी डाउनलोडिंग के दौरान, उपयोगकर्ता कई पॉपअप विज्ञापनों पर क्लिक करता है जो इस साइट के लिए राजस्व उत्पन्न करते हैं. चूंकि 9xmovies में लाखों में वेब ट्रैफ़िक है. इसलिए यह हर महीने बहुत पैसा कमाता है।

9xMovies New Proxy Link

अन्य पाइरेसी साइटों की तरह, 9x movies भी अपने डोमेन को बदलते रहते हैं क्योंकि पुराने डोमेन सरकार द्वारा ban हो जाते हैं। यह लगभग 10 वर्षों से अस्तित्व में है। इन 10 वर्षों में, साइट 30 से अधिक डोमेन बदल चुकी है। पहला डोमेन 9xmovies.com था. नवीनतम डोमेन 9xmovies.app है।

  • 9x movies.club
  • 9x movies.name
  • 9x movies.pw
  • 9x movies.win
  • 9x movies.net
  • 9x movies.vin
  • 9x movies.in
  • 9x movies.ws

Conclusion

आज के इस पोस्ट में हमने आपको 9xmovies वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी दी है। आशा करता हु आपको यह पोस्ट काफी पसंद आया आया होगा । अगर आपको यह पोस्ट पसंद आय तो आप अपने दोस्तों के साथ share kar सकते है। और अगर आपको कोई परेशानी हो हमरे पोस्ट से related तो आप निचे comment कर सकते है ।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *