ExtraMovies hindi dubbed Bollywood, Hollywood movies

ExtraMovies.casa अभी ऑनलाइन का जमाना है और सब ऑनलाइन मूवीज डाउनलोड करते है और ऑनलाइन देखते है. में आपको बताउगा की ExtraMovies हिंदी डबेड मूवी डाउनलोड कैसे करते है और किस तरह का प्रोसेस है ये सब में आपको ये आर्टिकल में एक्सट्रामोवीएस वेबसाइट क बारे में जानकारी दुगा.ExtraMovies se movie kaise doenload kar sakte ho, this site are bollywood and hollywood movie download site. totaly free movie downloading.

आप सब लोगो को पता होगा की ExtraMovies HD के तरह बहुत सारे वेबसाइट इंटरनेट पर मल जायेगे जैसे की Tamilrocker, Worldfor4u, 9xmovies, Khatrimaza,ये सबसे अलग है और इसका Pro version सब साइट से अलग बनता है.

में आपको बता दू की वैसे तो ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करना पूरी तरह से इल्लीगल है परन्तु फिर भी हम डाउनलोड करते है. हम आपको ExtraMovies की पूरी जानकारी से ख़बरदार करेंगे। अगर हम कोई भी फिल्म डाउनलोड करते है तो फिल्म प्रोडूसर और फिल्म मेकर का बहोत बड़ा नुकसान होता है और उस फिल्म को कोई सिनेमा में भी देखने के लिए नहीं जायेगा , और सब लोग घर बैठे ऑनलाइन ही देख लेते है, Indian Goverment के निर्देश अनुसार ये सब इल्लीगल है और गैर क़ानूनी है।
ExtraMovies.casa
एक्सट्रामोवीएस से आप लोग आसानी से सभी लेटेस्ट हिंदी मूवीज डाउनलोड कर सकते है। Sath में हॉलीवुड डबेड हिंदी और इंग्लिश ऑडियो भी डाउनलोड कर सकते है। साथ में आपको फ्री hd मूवी डाउनलोड करने का भी आन्नद मिल सकता है. सबसे बेस्ट बात की ये सभी मूवी आपको बिलकुल फ्री और अनलिमिटेड डाउनलोड करने के लिए कोई चार्ज भी नहीं देना पड़ेगा.ऑलवेज फ्री का मजा ले सकते हो और आप अपने घर बैठे मोबाइल या लैपटॉप में बड़ी आसानी से ऑनलाइन मूवी देख सकते हो.
ExtraMovies में आपको बहोत सारे फॉर्मेट मिलेंगे जैसे की 360p,480p,720p,1080p, Brip,HD मूवी इत्यादि ये सब फॉर्मेट में मूवी डाउनलोड कर सकेंगे। वैसे तो बहित सारे ऑनलाइन मूवी डाउनलोड साइट मार्किट में अवेलेबल है परन्तु ExtraMovies सबसे अलग पड़ता है क्यों की उसके फीचर्स ही ला जवाब है और साथ में मूवी डाउनलोड करने की फाइल भी 300 तो 400 MB की है. तो ये मूवी फ़ास्ट डाउनलोड हो जाता है इसलिए इसकी पॉपुलैरिटी बहुत है.
ExtraMovies Pro version dual ऑडियो में उपलब्ध है और साथ में मल्टीप्ल लैंग्वज भी अवेलेबल है इसलिए आप लोग कोई भी लैंग्वेज में मूवी डाउनलोड कर सकते हो.
ExtraMovies.casa वेबसाइट se आप ढोलीवूड , बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, पंजाबी, मराठी, हिंदी, इंग्लिश, गुजराती, इत्यादि मूवी डाउनलोड कर सकते है. एक्सट्रामोवीएस से आप टीवी सीरीज और वेब सीरीज भी डाउनलोड कर सकते है.
ExtraMovies.casa

ExtraMovies

ExtraMovies New Release Movies
साहो मूवी हल ही में रिलीज़ हुआ था और रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही ExtraMovies पर अपलोड हो गया था.और बहोत लोगो ने घर बैठे ही सिनेमा का लुफ्त उठाया था और ये मूवी थोड़े दिन में ही एक्सट्रामोवीएस में पॉपुलर हो गयी थी। इस तरह बहोत सारी मूवी अपलोड हो जाती है इसलिए ये इतना पॉपुलर हो गया है.

Extramovies.live Extramovies.ws
Extramovies.wiki Extramovies.uno
Extramovies.trade Extramovies.in
Extramovies.top Extramovies.us
Extramovies .win Extramovies.org


Hacked 2.0अभी थोड़े दिन पहले ही रिलीज़ हुआ और रिलीज़ के दूसरे दिन ही एक्सट्रामोवीएस में अपलोड हो गया और वो भी पॉपुलर हो गया.
ExtraMovies वेबसाइट का बेस्ट टीवी शोज का क्या है और कैसे पॉपुलर बन गया ?
This वेबसाइट में हर घंटे टीवी शोज और मूवी अपलोड होता है परन्तु सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से बेस्ट शोज Scrad games शो मोस्ट पॉपुलर है ये शो का बहोत दिने से इंतजार हो रहा था. जैसे ही रिलीज़ हुआ उसके दो घंटो बाद एक्सट्रामोवीएस अपलोड हो गया और ये मोस्ट पॉपुलर बन गया.
ExtraMovies.casa से कैसे मूवी डाउनलोड करे ?
ये वेबसाइट में आपको न तो रजिस्टर करने की जरुरत है और न तो सिगनुप करने की सीधा एक्सट्रामोवीएस वेबसाइट ओपन करो और जो मूवी डाउनलोड करना है उसका नाम सर्च करो जैसे ही वो मूवी आ जाये डाउनलोड के बटन पर क्लिक करो और हो जायेगा डाउनलोड बस ऐसा सिंपल तरीके से ही मूवी डाउनलोड हो जायेगा।
ExtraMovies वेबसाइट इल्लीगल नहीं है क्या ये सच है ?
मेने आपको पहले भी बता दिया था की एक्सट्रामोवीएस वेबसाइट इल्लीगल नहीं है क्यूंकि ये मूवी की पायरेसी करती है और और उसके paas न तो अपलोड करने का लाइसेंस होता है और वो ओरिजिनल मूवी की कॉपी करके सीधा अपलोड कर देता है इसलिए इल्लीगल नहीं है.ये साइट को इंडियन गोवेर्मेंट थोड़े दिन बाद ब्लॉक कर देता है इसलिए इस साइट का यूआरएल चेंज होता रहता है इसलिए आप भी इस वेबसाइट के बारे में अपडेट रहना.

About Sarabjeet Kaur

Hello Friends I am Sarabjeet Kaur Founder of talkshauk.com . My motive is to spread Positivity in the world.

View all posts by Sarabjeet Kaur →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *