HDMoviesHub 2020 Live Link: Bollywood, Hollywood Movies Download

HDMoviesHub 2020 Live Link: Bollywood, Hollywood Movies Download – HDMoviesHub एक pirated movie downloading website है जहां पर विभिन्न प्रकार की movies download करने के लिए मिल जाती हैं। यहां से latest bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil, Malayalam, Punjabi movies को download कर सकते हैं। यहां पर आपको Hindi dubbed movies भी देखने को मिल जाती हैं। movies के अलावा यहां से popular tv shows को भी download कर सकते हैं। यहां से movie download करने के लिए या देखने के लिए किसी भी प्रकार का charge देने की जरूरत नहीं है। आप free में movies और tv shows को enjoy कर सकते हैं। यहां पर आपको netflix series भी देखने को मिल जाती है।

इस वेबसाइट में movies का बहुत बड़ा collection है जहां से आप अपनी पसंद की movie को search कर सकते हैं और download कर सकते हैं। website का उपयोग करने से पहले हम आपको बता दें कि pirated websites को use करना illegal है, और इसको use करते हुए पकड़े जाने पर आपको इसकी सजा भी हो सकती है। इस वेबसाइट को भारत सहित अन्य देशों में भी ban कर दिया गया है। अगर आपको movie देखना पसंद है तो HdMoviesHub website को recommend किया जाता है।

यहां से Hindi, English, Telugu, Tamil, Malayalam और Punjabi movies को download कर सकते हैं। इसके अलावा यहां पर hindi dubbed movies भी available हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी movies को download कर सकते हैं और देख सकते हैं, जिसके लिए आपको किसी भी प्रकार के subscription की जरूरत नहीं है। भारत में movies और tv shows को काफी पसंद किया जाता है और इससे सम्बंधित content आपको इस वेबसाइट में मिल जाता है। Internet पर आपको इस website के कईं सारे alternatives भी देखने को मिल जायेंगे, जहां से आप entertainment से सम्बंधित video content download कर सकते हैं।

यहां पर नई release हुई movies users के लिए free में available कर दी जाती है, जिसको आप download करने के साथ साथ देख भी सकते हैं। बहुत ही कम समय में इस वेबसाइट ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इसको users के द्वारा काफी संख्या में visit किया जाता है और खूब पसंद किया जाता है। नयी movies को इस वेबसाइट में leak करने के कारण काफी लोग इस वेबसाइट को recommend करते हैं। हांलाकि हम आपको सलाह देते हैं कि pirated websites का उपयोग बिलकुल भी ना करें।

इस वेबसाइट को एक team के द्वारा manage किया जाता है। और यहां पर दिखाई देने वाले ads ही इनकी earning का मुख्य श्रोत है। हांलाकि इस प्रकार की pirated websites पर Google Adsense के ads नहीं दिखाई देते हैं, लेकिन अन्य advertising sources के द्वारा यहां पर ads को run कर दिया जाता है, जहां से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। इस प्रकार website owners यहां से money earn करते हैं। अगर आपको यहां पर कोई popup ad दिखाई देता है तो उसके close होने तक आपको wait करना चाहिए। बिना देखे कहीं भी click न करें।

बहुत लोगों के द्वारा video को HD Quality में देखना prefer किया जाता है और movie को डाउनलोड भी HD Quality में करते हैं। इस website में आपको अलग अलग quality में movies डाउनलोड करने को मिल जाती है। अगर HD Quality में movie डाउनलोड करने के लिए आपको कोई भी fee देने की जरूरत नहीं है। यहां पर आपको कोई hidden charge भी नहीं देना पड़ता है। कुलमिलाकर देखा जाय तो पूरा video content पूरी तरह से free है। इस वेबसाइट का interface भी काफी user friendly है जहां से आप आसानी से movie डाउनलोड कर सकते हैं।

HDMoviesHub से movie download कैसे करें?
HDMoviesHub website से movie download करने के लिए आपको किसी भी प्रकार के subscription की जरूरत नहीं है। आप यहां से free में movie download कर सकते हैं। यह वेबसाइट भारत में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। इसकी लोकप्रियता के पीछे इसका user friendly interface होना है जिस कारण आप आसानी से movies search कर सकते हैं और download कर सकते हैं। Movie download करने के लिए यहां पर दिए गए निर्देशों का पालन करना होता है और अपनी पसंद की movie आप आसानी से download कर सकेंगे। यहां पर आपको ads भी देखने को मिल जाते हैं जो इस website को operate करने वालों की income का मुख्य श्रोत होते हैं।

यहां पर आपको pop up ads भी देखने को मिल सकते हैं। अगर आप इन ads में click करते हैं तो unwanted software के install होने का ख़तरा बना रहता है। इसलिए वेबसाइट का उपयोग ध्यानपूर्वक करें। अगर आप पहली बार इस वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं तो आपको विज्ञापन के कारण download link ढूंढने में थोड़ा समय लग सकता है। इसलिए website में कहीं भी click सावधानीपूर्वक करें। ads में click करने पर system में ऐसे program install हो सकते हैं जो आपके system को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

यहां से movie डाउनलोड करने के लिए movie के नाम को search bar से search कर सकते हैं और अपनी पसंद की movie को select कर सकते हैं। category के अनुसार भी आप movies को search कर सकते हैं। यहां पर विभिन्न प्रकार की category देखने को मिल जाती है। लेकिन हम आपको यह बता दें कि pirated websites का इस्तेमाल करना illegal है। pirated websites का उपयोग करने से अच्छा है कि movie देखने के legal तरीके अपनाएं। illegal तरीके से movies download ना करें।

pirated websites में visit करने पर आपको error दिखाई दे सकता है “You are not authorized to access this web page …..” क्योकि इनको government द्वारा block किया हुआ होता है। लेकिन vpn के द्वारा इन websites को access किया जा सकता है। इसके लिए आपको ऐसी country की location set करनी पड़ती है जहां यह website block नहीं है। इस प्रकार आप इन वेबसाइटों को access कर सकते हैं। लेकिन हम आपको यही सलाह देते हैं कि pirated websites का उपयोग ना करें।

Steps to Download Movies from HDMoviesHub
सबसे पहले अपने computer में vpn को on कर लीजिये।
vpn के active होने पर HdMovieshub website को access कर सकते हैं।
movie को search bar में search करें
category के अनुसार भी movies को select कर सकते हैं।
पसंद की movie पर click करके movie की quality choose करें।
दिए गए निर्देशों का पालन करके आप download link पर redirect हो जाएंगे।
download link पर click करके movie download होना start हो जाएगी।
HDMoviesHub पर किस Format में Movie Download कर सकते हैं?
यहां पर आपको अलग अलग quality में और अलग अलग size में movies download करने को मिल जाती है। इस वेबसाइट में HD Quality में भी video content available है जिसको ज्यादातर users के द्वारा recommend किया जाता है। आप अपनी पसंद की quality को select करके video download कर सकते हैं और इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का charge देने की जरूरत नहीं है। यह video content यहां पर free में available है। और ना ही इसके लिए आपको register करने की जरूरत है। नीचे website में उपलब्ध video content की quality और sizes दिए गए हैं:

Movie Quality:

HD
1080p
720p
480p
360p
240p
140p
Movie Size:

300MB
150MB
250MB
400MB
700MB
Is it legal to use HDMoviesHub in?
चूंकि HDMoviesHub in एक pirated website है और pirated website से किसी भी प्रकार का content download करना legal नहीं है। इसका उपयोग करना क़ानून के खिलाफ है और पकडे जाने पर आपको इसकी सजा या जुर्माना दोनों हो सकता है। pirated websites पर बिना किसी permission के content को illegal तरीके से upload कर दिया जाता है। यहां पर नई release हुई movies को download करने के लिए free में available करा दिया जाता है, जिससे film makers को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। इस प्रकार की websites के द्वारा movie makers या producers से movie को free में available कराने के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार का contact नहीं किया जाता है।

नयी release हुई movies को free में available कराने से लोग movie देखने सिनेमाघरों में नहीं जाते हैं। जिस कारण movie makers को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ता है। इस प्रकार की pirated websites पर government की नजर होती है और इन वेबसाइटों के url को government द्वारा block कर दिया जाता है। लेकिन url के block होने पर ये वेबसाइटें नए url के साथ internet पर वापिस आ जाती हैं और users इन वेबसाइटों को access कर लेते हैं और video content download कर लेते हैं। हम आपको यही सलाह देते हैं कि pirated websites का उपयोग बिलकुल भी ना करें और movie देखने के लिए legal platforms का चयन करें जैसे कि netflix, prime video, youtube etc

यह भी देखें Bollyshare 2020 Live Link: Download Bollywood, Hollywood Movies

HDMoviesHub website features:
इस website को users की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है जिसका उपयोग करने पर आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होती है और आप आसानी से movie download कर सकते हैं। अगर आप पहली बार भी इस website का उपयोग कर रहे हैं तो भी आप आसानी से इस वेबसाइट से movie download कर सकते हैं। website का interface users की demand के अनुसार होना चाहिए जिसको use करने पर कोई परेशानी ना हो। यहां से आप अपनी पसंद की movie को देख सकते हैं या डाउनलोड कर सकते हैं। content भी इस वेबसाइट में समय समय पर update किया जाता है। users इस website को आसानी से access कर सकते हैं।

इस वेबसाइट के कुछ features निम्न प्रकार हैं:

यहां से आप आसानी से movies या अन्य category के videos को download कर सकते हैं।
यहां पर movies अलग अलग quality या format में उपलब्ध है।
इस वेबसाइट का interface काफी user friendly है जो इस वेबसाइट के उपयोग को आसान बना देता है।
नए users भी इस website को आसानी से access कर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।
यह वेबसाइट desktop computer के साथ साथ smartphone से भी access की जा सकती है।
video content download करने की speed काफी fast है।
इस वेबसाइट का server तेज़ गति से काम करता है।
HDMoviesHub Latest Movies to watch:
इस वेबसाइट में कईं tamil movies को online leak कर दिया गया है। सिनेमाघरों में movie के release होने के कुछ समय बाद ही यहां पर movies को leak कर दिया जाता है। ऐसी बहुत सी movies हैं जिनको इस website के द्वारा illegal तरीके से leak कर दिया है जैसे कि Avengers: Endgame, Baahubali, Baahubali 2, Robot 2 etc. मुश्किल से ही ऐसी कोई movie होगी जिसे इस वेबसाइट ने leak ना किया हो।

इस website के द्वारा leak की गयी कुछ popular movies इस प्रकार हैं:

O Pitta Katha
Yedu Chepala Katha
Oy My Kadavule
1917 Hindi Dubbed
Ala Vaikunthapurramuloo
Forensic
Asuraguru
Gypsy
Chal Mera Putta 2
Dharala Prabhu
Trance
HDMoviesHub 2020 Live Working Link:
इस वेबसाइट के link समय समय पर change होते रहते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योकि यह एक pirated website है और pirated websites को government के द्वारा block कर दिया जाता है। एक link के block होने पर website owner इस वेबसाइट को दूसरे links पर redirect करते रहते हैं जिससे कि यह government के ध्यान में ना आये। इस वेबसाइट के ऐसे बहुत से link हैं जहां यह website redirect हो चुकी है। इन links को copy करके browser के url में paste कर open कर सकते हैं। इस वेबसाइट के कुछ working links निम्न प्रकार हैं:

hdmovieshub.pro
hdmovieshub.net
hdmovieshub.in
hdmovieshub.me
hdmovieshub.vip
hdmovieshub.wiki
hdmovieshub.info
hdmovieshub.one
hdmovieshub.club
hdmovieshub.cc
hdmovieshub.pw

hdmovieshubz.co
hdmovieshub.com
HDMoviesHub com पर उपलब्ध movies की category
HDMoviesHub com में विभिन्न प्रकार की category में movies और web series available हैं जहां इस प्रकार का video content leak कर दिया जाता है। users यहां से content को free में access कर सकते हैं। यहां पर मजूद videos HD quality में download करने के लिए उपलब्ध रहती है। इस वेबसाइट में बहुत साड़ी movies की categories हैं जो इस प्रकार हैं:

Amazon Prime
Latest Netflix
Netflix Series
Web Series
Action Series
AMC Series
HBO Series
Hindi Dubbed Movies
Genre:

Bollywood
Cartoon
Biography
Animation
Action
Crime
Comedy
Fantasy
Adventure
Documentary
Drama
Soldiers
Mystery
Family
Horror
History
Sci-Fi
HDMoviesHub के अन्य विकल्प:
ऐसी बहुत सी websites internet पर मजूद हैं जहां पर आप pirated content को free में access कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी charge देने की जरूरत नहीं है। इनकी proxy sites से आप movie को आसानी से download कर सकते हैं या online stream कर सकते हैं। चूंकि इस प्रकार की pirated websites पर government की नजर रहती है और इनके url को block भी कर दिया जाता है। इस websites के कुछ alternatives निम्न प्रकार हैं जहां से आप movies को enjoy कर सकते हैं:

Downloadhub
MovieCounter
Bollyshare
Rdxhd
Mp4moviez
Madras Rockers
7starhd
Worldfree4u
Filmy4wap
Teluguwap
Kuttymovies
Gomovies
Moviesda
PagalWorld
Khatrimaza
Jio Rockers
Tamilyogi
Worldfree4u
Tamilrockers
Bolly4u
Todaypk
Filmywap
Isaimini
Movierulz
9xmovies
Filmyzilla
123movies

About Sarabjeet Kaur

Hello Friends I am Sarabjeet Kaur Founder of talkshauk.com . My motive is to spread Positivity in the world.

View all posts by Sarabjeet Kaur →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *