WorldFree4u 2020 | download latest Bollywood & Hollywood movies

    0
    24 views

    Worldfree4u वेबसाइट उपयोगकर्ताओं को बिना किसी पंजीकरण या मुफ्त में Pirated Movies को ऑनलाइन लोड करने के लिए उपयोग करती है. Worldfree4u वेबसाइट न केवल Bollywood and Hollywood बल्कि अन्य भाषाओं की फिल्मों को भी लीक करती है. नवीनतम फिल्में जो अभी भी सिनेमाघरों में चल रही हैं, उन्हें Worldfree4u वेबसाइट पर अपलोड किया गया है, जो फिल्मों के बॉक्स ऑफिस संग्रह पर नकारात्मक प्रभाव डालती हैं.

    Piracy कई अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं के लिए दुःस्वप्न बन गई है. कई शिकायतें दर्ज की गई हैं लेकिन सरकार इन अवैध साइटों को ऐसी पायरेटेड सामग्री को लीक करने से रोकने में असमर्थ है. कई प्रशंसक अभी भी worldfree4u ऑनलाइन वेबसाइट जैसी साइटों से इन पायरेटेड ऑनलाइन वीडियो का समर्थन और डाउनलोड करना चुनते हैं. इससे दुनियाभर में फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में कमी आई है.

    इससे न केवल फिल्म उद्योग प्रभावित हो रहा है बल्कि सिनेमा हॉल भी हैं जो फिल्मों को स्क्रीन पर चला रहे हैं. Worldfree4u पिछले काफी समय से वैश्विक फिल्म और टीवी समुदाय की सामग्री को लीक कर रहा है.

    About worldfree4u Website

    यह न केवल दुनिया को Pirated Movies और शो के विशाल संसाधन को डाउनलोड करने में सक्षम बनाता है, बल्कि यह किसी भी लॉगिन आईडी या साइन अप प्रक्रियाओं के लिए बिना सामग्री प्रदान करने के लिए भी जिम्मेदार है. ऑनलाइन मनोरंजन दिग्गजों जैसे Netflix और अन्य स्रोतों से सामग्री इस कुख्यात साइट के लिए एक शिकार रही है. Worldfree4u Website पायरेटेड फ़िल्में रिलीज़ होते ही या कभी-कभी रिलीज़ होने की तारीख से पहले ही अपलोड हो जाती हैं.

    Worldfree4u और इसके कई पोर्टल न केवल सामग्री डाउनलोड करने के लिए netizens प्रदान करते हैं, बल्कि कोई भी बिना किसी शुल्क के अपने इंटरनेट का उपयोग करके इन फिल्मों को देख सकता है. फिल्में और शो वेबपेज पर लोकप्रियता या रिलीज की तारीख के अनुसार प्रदर्शित किए जाते हैं.

    Wordfree4u Leaked Movies Online

    Movie Piracy को भारत, अमेरिका और कई अलग-अलग देशों में illegal माना जाता है. भारत सरकार ने worldfree4u.com, Movierulz, 123movies और TamilRockers जैसी साइटों को Google से ban कर दिया है. हालाँकि, प्रतीत होता है कि ये साइट .com से डोमेन एक्सटेंशन बना रही हैं. .uz, .pn, .it और इस तरह की वेबसाइटों पर फिल्मों के रिसाव को रोकने के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रयासों से निपटने के लिए और अधिक. यह पायरेसी पोर्टल अजेय साबित हो रहा है और यह रिलीज होने से पहले फिल्मों और शो को लीक करता रहता है.

    Worldfree4u App Information

    किसी अन्य ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइट की तरह, worldfree4u में भी लोगों को डाउनलोड करने के लिए उनका एपीके उपलब्ध है. वे अपनी वेबसाइट पर जो कुछ भी प्रदान करते हैं वे उसे अपने एपीके में प्रदान करते हैं. एपीके Worldfree4u वेबसाइट की दर्शकों की अच्छी मात्रा प्राप्त करने की रणनीति का एक हिस्सा हो सकता है. क्योंकि जैसा कि हमने पहले चर्चा की थी कि worldfree4u एक अवैध वेबसाइट है और जो भी सामग्री वे आपके लिए उपलब्ध कराते हैं, वह सरकार द्वारा पूरी तरह से अनुमति नहीं है. यही कारण है कि झूठ बोलने पर हर बार सरकार द्वारा worldfree4u वेबसाइट को प्रतिबंधित कर दिया जाता है.

    इसलिए हर बार जब वे वापस आते हैं तो worldfree4u को एक नए डोमेन नाम से शुरू करना होता है और उस पर मैन्युअल काम करना होता है. लेकिन अगर उनके पास एक एपीके है जिसे लोगों ने अपनी वेबसाइट में स्थापित किया है तो कोई भी उस एपीके को कभी भी प्रतिबंधित नहीं कर सकता है. तो मुझे लगता है कि यह पूरी कहानी है worldfree4u apk के पीछे.

    हालांकि यह apk कानूनी कारणों के कारण Google play store या किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है. इसलिए लोगों को इसे अन्य एपीके प्रदाताओं के माध्यम से एक्सेस करना होगा जो वास्तव में खतरनाक हो सकता है.

    Worldfree4u Latest Website Links:

    जैसा कि हमने पहले चर्चा की है कि wordlfree4u एक अवैध वेबसाइट है और वे जो कुछ भी कर रहे हैं वह illegal है. इसलिए सरकार इस प्रकार की वेबसाइटों पर कड़ी नजर रखती है और उन्हें ब्लॉक करती है. लेकिन तकनीक के इस युग में किसी भी गतिविधि पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाना संभव नहीं है. Worldfree4u अपने आप को नए डोमेन और IP के साथ स्थानांतरित करता रहता है. यहाँ worldfree4u के कुछ Latest Link दिए गए हैं जो सरकार द्वारा ट्रैक किए गए थे और ब्लॉक किए गए थे.

    • Worldfree4u. org
    • Worldfree4u. cz

    Conclusion

    तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हमने आपको Worldfree4u website के बारे में पूरी जानकारी दी है. आशा करता हु आपको यह post काफी पसंद आया होगा. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आय तो आप अपने दोस्तों के साथ share kar सकते है. और अगर आपको कोई परेशानी हो हमरे पोस्ट से related तो आप निचे comment कर सकते है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here